दिनदहाड़े युवक की गोली लगने से मौत

0
116

दिनदहाड़े युवक की गोली लगने से मौत

बैरिया, बलिया। स्थानीय थाना क्षेत्र के बैरिया नगर पंचायत के रकबा टोला निवासी ज्ञानप्रकाश सिंह (38 वर्ष) की मंगलवार को दिनदहाड़े साढ़े ग्यारह बजे के करीब गोली लगने से मौत हो गई ।

घटना के बाद बैरिया में सनसनी फैल गयी,आनन-फानन में स्थानीय लोग उन्हें लेकर सीएचसी सोनबरसा पहुचे ,जहा चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।गोली युवक के दाहिने कनपटी में लगी है,पुलिस ने बरामद पिस्टल को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार ज्ञान प्रकाश अपने दो दोस्त मनोज एवं कमलेश के साथ बलिया जा रहे थे कि इसी बीच रकबा टोला में घटना हो गई।

पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।पुलिस ने ज्ञानप्रकाश के साथ रहने वाले बोलोरो चालक व एक अन्य युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

ज्ञानप्रकाश की माता शकुंतला देवी पत्नी स्व नर्वदेश्वर सिंह, डा0 लोहिया उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बैरिया की प्रबन्धक रह चुकी है। घटना की तहरीर मृतक के बड़े भाई श्री प्रकाश सिंह ने पुलिस को दिया है जिसमें कहा गया है कि गोली चेक करने में चली है।

उधर थानाध्यक्ष बैरिया राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी।

वहीं हिरासत में दोनों लोगों का कहना है कि युवक नें आत्महत्या किया हैं। परन्तु मृतक की माता शकुंतला देवी नें एक व्यक्ति आरोप लगाया है कि पैसा देकर के मेरे पुत्र की हत्या करवाया हैं।

रिपोर्ट- नियाज अहमद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here